ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसी 100 से अधिक स्कूली छात्राएं

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कॉलेज की लड़कियों को ब्लैकमेल करने
वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है। लड़कियों को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी भी छात्र हैं। और वह सब नाबालिग हैं। पकड़ी गई गैंग के पास से पुलिस ने लैपटॉप-मोबाइल के अलावा 200 से ज्यादा कॉलेज स्टूडेंट्स की न्यूड तस्वीरें-वीडियो बरामद की हैं। बता दें कि ब्लैकमेलिंग से परेशान एक लड़की NGO की मदद से थाने तक पहुंची। केस दर्ज होने के बाद जब मामले की जांच की गई तो यह मामला सामने आया। ये गैंग कब से एक्टिव है।
इस मामले में पुलिस ने अब तक 34 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। जिसमें से 9 छात्रों के बारे में पुलिस ने जानकारी हासिल कर ली है। शास्त्रीपुरम इलाके के एक कॉन्वेंट स्टूडेंट ने करीब 2 महीने पहले NGO से संपर्क किया। छात्रा ने बताया कि पास के स्कूल में 12वीं का छात्र उसका ब्वॉयफ्रेंड था। मिलने के दौरान छात्र सेल्फी के बहाने उसकी फोटो और वीडियो लेता रहता था। इसके कुछ महीने बाद एक अंजान नंबर से छात्रा के पास फोन आता है और फोन करने वाले उसकी न्यूड तस्वीर-वीडियो का हवाला देते हुए ब्लैकमेल करता है। पूछने पर पता चलता है कि छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड से फोटो और वीडियो मिली हैं। जब पीड़िता ने प्रेमी से संपर्क करना चाहा तो उसने पल्ला झाड़ लिया।
पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
NGO के शख्स के अनुसार, आरोपियों के लैपटॉप में 300 लड़कियों का न्यूड डेटा है। जिसके बाद NGO ने बाल आयोग और महिला आयोग समेत अन्य जगहों पर भी मामले की शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि एडिटेड अश्लील फोटो और कुछ चैटिंग के स्क्रीन शॉट के जरिए आरोपी उसका शारीरिक शोषण करना चाहते थे।

Related Articles

Back to top button