विधानसधा चुनाव से ठीक पहले एक साथ बैठे नजर आए मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव

मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की गर्मजोशी के साथ मुलाकात हुई

लखनऊ: जहां यूपी में होने वाले विधानसधा की तैयारिया जोरो पर है। वही नेतोओं के मुलाकातो का सिलसिला भी जारी है। ऐसे में जब दो बड़े दिग्गज नेता एक शादी समारोह में पहुंते तो इनकी मुलाकाते बेहद खास हो गई। बता दे दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के घर एक शादी समारोह में देश की दो हस्तियों के बीच मुलाकात हुई। मौका वेंकैया नायडू के नातिन के रिसेप्शन समारोह का था, जहां संघ प्रमुख मोहन भागवत और सपा नेता मुलायम सिंह यादव पहुंचे थे। इस समारोह में शिरकत करने कई बड़े नेता पहुचे थे। मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की गर्मजोशी के साथ मुलाकात हुई।

दोनों नेता एक ही सोफा पर बैठे नजर आए

वेंकैया नायडू के पारिवारिक कार्यक्रम में ये दोनों नेता एक ही सोफा पर बैठे नजर आए। यूं तो कई बड़े हस्तियों की मुलाक़ात यादगार बन जाती है। लेकिन मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की ये मुलाक़ात चर्चा का विषय बन गई।  केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने इस फोटो को ट्वीट किया। हालांकि उन्होंने ट्वीट में अपने जन्मदिन का जिक्र करते हुए लिखा कि आज उनका जन्मदिन है और वे संघ प्रमुख से आशीर्वाद ले रहे हैं।

“नई सपा” में ‘स’ का मतलब ‘संघवाद’

उन्होंने ट्वीट किया, ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के परम पूज्य सरसंघचालक माननीय मोहन भागवत जी से आज जन्मदिवस के अवसर पर आत्मीय भेंट करके आशीर्वाद लिया। आपका स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन, सदैव कर्तव्य पथ पर चलते हुए माँ भारती की निरंतर सेवा करने की प्रेरणा देता है.’ हालांकि, इस फोटो को शेयर कर कांग्रेस ने तंज किया और पूछा है कि “नई सपा” में ‘स’ का मतलब ‘संघवाद’ है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे

आपको बता दे, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की नातिन के विवाह समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना भी पहुंचे थे। यह रिसेप्शन उपराष्ट्रपति के निवास पर आयोजित किया गया था। यह रिसेप्शन नायडू और उनकी पत्नी ऊषा नायडू ने अपनी नातिन निहारिका की शादी के उपलक्ष्य में दिया था

Related Articles

Back to top button