लालू यादव ने मोदी पर साधा निशाना , अपने अंजाद में बोल गए ये बड़ी बात बटोर ली सारी सुर्खियां

बिहार के पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे राजद नेता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिहार के पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे राजद नेता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना। उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं अगर इनके सामने झुक जाता तो मुझे इतना दिन जेल में नहीं रहना पड़ता। लालू प्रसाद यादव के बयान पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव ने मीडिया पर कटाक्ष पर कहा कि अब ये मोदी के ‘माउथपीस’ हो गए हैं, एक बात को ही बार-बार मीडिया में दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देशभर में कई दलों ने दंगाई पार्टी से समझौता कर लिया लेकिन मैं नहीं झुका और आगे भी नहीं झुकने वाला हूं। लालू ने कहा कि अगर मैं उनके सामने झुक जाता तो शायद इतने दिन मुझे जेल में नहीं रहना पड़ता।

 

लालू ने बीजेपी को बताया देश का दुश्मन

 

लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी को देश का दुश्मन बताते हुए कहा कि मैं इनके साथ कभी भी नहीं जाऊंगा। लोकसभा चुनाव 2014 को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वह जल्द ही नीतीश कुमार के साथ दिल्ली जाकर कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और इसके बाद राहुल गांधी की यात्रा खत्म होने के बाद उनसे भी मुलाकात करेंगे।

 

भाजपा से समझौता नहीं किया: लालू

लालू ने कहा कि कभी भी भाजपा से समझौता नहीं किया और अपने विचारधारा पर मजबूती के साथ आगे बढ़े। हर हाल में भाजपा के पाखंड और साम्प्रदायिक सोच से बचना होगा। भाजपा सिर्फ नफरत के सहारे माहौल खड़ा करना चाहती है। इसके लिए मुद्दों के साथ भाजपा की राजनीति को रोकना होगा। नीतीश अच्छा काम कर रहे हैं और वो हमेशा हमसे राय लेते रहते हैं। उनके द्वारा देश स्तर पर जो जोड़ने का अभियान चल रहा है यह बहुत ही बेहतर कदम है और सभी को जोड़ना होगा।

 

भाजपा के खिलाफ मजबूत विकल्प खड़ा करेंगे

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा के बाद हम और नीतीश मिलेंगे। साथ हीं देश में भाजपा के खिलाफ मजबूत विकल्प खड़ा करेंगे। सभी को पता है कि जिलाध्यक्षों की घोषणा के लिए आप सभी ने मुझे अधिकृत किया है। मैं सभी से राय मशविरा करके घोषणा करूंगा। हम और शरद यादव मिलकर मंडल कमीशन की रिपोर्ट लागू करवाने के लिए जो योगदान दिया है सभी को पता है। उसको मजबूती प्रदान करना है।

Related Articles

Back to top button