95 साल की उम्र में मिथुन चक्रवर्ती के पिता का हुआ निधन, लॉक डाउन के चलते बेंगलुरु में फंसे हैं मिथुन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती का आज मुंबई में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती 95 साल के थे और पिछले कुछ समय से उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ भी रहे थे। जिनकी आज मृत्यु हो गई है। लेकिन बसंत चक्रवती के बेटे मिथुन चक्रवर्ती इस समय मुंबई में मौजूद नहीं है वह लॉक डाउन के चलते बेंगलुरु में हैं।

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती एक सूट के चक्कर में बेंगलुरु पहुंचे थे लेकिन तभी केंद्र सरकार ने कोरोनावायरस के बढ़ने के कारण देश में लॉक डाउन की घोषणा कर दी थी और मिथुन चक्रवर्ती को बेंगलुरु में ही रुकना पड़ गया था।

जिसके बाद उम्मीद थी कि मिथुन चक्रवर्ती 15 अप्रैल के दिन मुंबई वापस आ सकते हैं। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले ही लॉक डाउन को 19 दिन और आगे बढ़ा दिया जिससे लॉक डाउन 3 मई तक हो चुका है। वहीं अब मिथुन चक्रवर्ती भी लॉक डाउन के चक्कर में बेंगलुरु में ही फंसे हुए हैं और अपने पिता के निधन के समय भी वह मुंबई में मौजूद नहीं है। हालांकि खबर है कि मिथुन अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button