मंत्री ने शिवलिंग के अर्घ्य में धोए हाथ, पास में खड़े रहे जितिन प्रसाद, सपा-कांग्रेस ने घेरा

उत्तर प्रदेश: सतीश शर्मा की BJP सरकार में खाद्य एवं रसद राज्यमंत्री हैं। उन्होंने एक एक ऐसा काम किया जिस पर विवाद हो गया है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो एक मंदिर के अंदर शिवलिंग के नजदीक हाथ धोते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर सतीश शर्मा का वीडियो पोस्ट कर उन पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने कहा है कि BJP नेताओं की आस्था केवल और केवल राजनीति करने के लिए ही है।समाजवादी पार्टी का कहना है कि BJPके मंत्री ने शिवलिंग के पास बड़ा अधर्म कर दिया है।वीडियो में सतीश शर्मा और जितिन प्रसाद को मंदिर के पास हाथ जोड़े हुए देखा जा सकता है। इसके बाद मंत्री सतीश शर्मा इशारे से पुजारी से बात करते हैं, जिसके बाद वह पवित्र पात्र में जल डालने में सहायता करते हैं। इसके बाद, सतीश शर्मा शिवलिंग के पास हाथ धोते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिवलिंग का अनादर करने के लिए मंत्री की तीखी आलोचना की है।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने बीजेपी को घेरते हुए कहा – “क्या बीजेपी के इस मंत्री सतीश शर्मा का दिमाग खराब हो गया है जो बाबा भोले नाथ के शिवलिंग के अरघे में हाथ धो रहे हैं। ये पापी हैं, अधर्मी हैं, ये सनातन धर्म के भोलेनाथ का खुला अपमान है! क्या बीजेपी इन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करेगी।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह यादव ने लिखा, ”लोधेश्वर शिवलिंग पर हाथ धोने वाला अधर्मी सतीश शर्मा सरकार में राज्य मंत्री है और उसके साथ ब्राह्मणों के स्वघोषित आयातित चेहरे भी खड़े हैं।

क्या किसी अन्य जाति के नेता ने ऐसा किया होता” वही बात तो ये है कि बीजेपी के पाखंडियों ने अब तक उन्हें बाहर करवा दिया होता। वैसे बाबा चुप क्यों हैं।

Related Articles

Back to top button