श्रद्धालुओं को लेकर दर्शन कराने जा रही थी मिनी बस, सड़क दुर्घटना का हुई शिकार, 7 की मौत 20 घायल

हरियाणा में एक मिनी बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रक और मिनी बस में हुई जोरदार टक्कर

हरियाणा के अंबाला में उस समय आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया जब उन्होंने एक भीषण सड़क हादसा देखा। इस घटना के बाद जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो उनकी रूह का करें क्योंकि मिनी बस में लोग बहुत बुरी तरीके से फंसे हुए थे। मामले को लेकर बताया गया की एक मिनी बस में 27 लोग सवार होकर वैष्णो देवी जा रहे थे। मिनी ट्रैवलर पास में सभी श्रद्धालु अंबाला-दिल्ली-जम्मू एक्सप्रेसवे के रास्ते निकले हुए थे तभी एक तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक मिनी ट्रैवलर बस से जा टकराया। इस हादसे के बाद बस में सवार सभी लोग बुरी तरीके से बस के अंदर फस गए। घटना की पुलिस की जानकारी दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 लोगों के मिनी ट्रैवलर बस के अंदर से शवों को बाहर निकाला। वहीं 20 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुलंदशहर से दर्शन के लिए निकले थे श्रद्धालु

सड़क दुर्घटना के बाद मौत के पर पहुंची पुलिस ने मिनी बस के बारे में पता किया तो पता चला कि बस में कुल मिलाकर 27 लोग सवार थे जो की बुलंदशहर उत्तर प्रदेश से कटरा वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इस हादसे में अभी तक साथ लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कुछ लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि हादसा इतना भीषण था कि मिनी बस का अगला हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। हमारी पुलिस की मौके पर पहुंची थी जहां एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने का काम किया था। इस घटना के बारे में परिवार के लोगों को जानकारी दे दी गई है। वही मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा।

Related Articles

Back to top button