क्रेन पर बैठकर बिहार जा रहे थे मजदूर हुए हादसे का शिकार,22 घायल, 12 की हालत गंभीर

औरैया : कोरोना वायरस पूरे भारत पर कहर बरपा रहा है। भारत में लगभग 60,000 लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वही इस घातक वायरस को रोकने के लिए भारत में लगातार तीसरी बार लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में इस लॉक डाउन से प्रवासी मजदूरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। वही देश के प्रवासी मजदूर अपने-अपने राज्यों में पैदल साइकिल पर या कोई न कोई रिक्शा गाड़ी पर जा रहे हैं। हालांकि अब केंद्र सरकार की तरफ से इन प्रवासी मजदूरों को अपने राज्य में भेजने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही हैं। वही मजदूरों पर उत्तर प्रदेश के औरैया से बड़ी खबर है कि औरैया में मजदूरों के साथ बड़ी दुर्घटना हुई है। यहां टायर फटने से एक क्रेन पलट गई है। जिसमें 22 मजदूर घायल हो गए हैं और पारा की हालत बहुत गंभीर है।

बता दें कि 12 गंभीर लोगों को सैफई भेजा गया है। वही लॉक डाउन के चलते तमाम तरह की परेशानियों में घिरे मजदूर किसी भी तरीके से अपने घर पहुंचने की हड़बड़ाहट में है। गाजियाबाद से भागलपुर बिहार जाने के लिए क्रेन पर सवार होकर मजदूर औरैया जिले में अजीतमल के पास हादसे का शिकार हो गए। खबर है कि क्रेन का टायर फट जाने से क्रेन असंतुलित होकर पलट गई और इस पर सवार 22 मजदूर घायल हो गए।

नेशनल हाईवे पर जल्लूपुर के पास हुए इस हादसे से घटनास्थल पर कोहराम मच गया। स्थानीय नागरिक व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है। सभी घायल श्रमिकों को अजीतमल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां से एक दर्जन श्रमिकों को हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया गया है।

रविवार के दिन आप सभी न्यूज़ नशा के साथ देश के कई प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज से जुड़ कर देश की आज की स्थिति पर और मानवता पर सीधी बातचीत कर सकते हैं। आपको बस वेबीनार पर फ्री रजिस्ट्रेशन करना हैं। 

वेबिनार पर खुद को रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें

क्लिक करें

Related Articles

Back to top button