पटना में मेघालय चर्च कर्मियों के साथ मार पीट

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि मेघालय के चर्च के दो कार्यकर्ताओं पर बिहार के पटना में बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों को बिहार की राजधानी में लोगों के एक समूह ने रोका और उनके साथ मारपीट की। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने घटना की निंदा की और राज्य पुलिस को बिहार में अपने समकक्षों से संपर्क करने का निर्देश दिया।

मिस्टर कोनराड ने ट्वीट किया, “बिहार में उस घटना की निंदा करते हैं जहां प्रेस्बिटेरियन चर्च के हमारे बुजुर्गों के साथ उपद्रवियों ने मारपीट की। मेग पुलिस को निर्देश दिया कि वे बिहार पुलिस के संपर्क में रहें जो हमारे बुजुर्गों की मदद कर रही हैं, उन बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए उनके बयान लिए जा रहे हैं।”
इस बीच, पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और चर्च के कार्यकर्ताओं से बदमाशों की पहचान करने को कहा।

एसएसपी मिश्रा ने बताया, “शहर के आलमगंग क्षेत्र में एक घटना की सूचना मिली थी, जहां मेघालय के रहने वाले और एक विशेष समुदाय से संबंधित लोगों को कथित तौर पर उपद्रवियों द्वारा पीटा गया था … हालांकि, उन्होंने प्राथमिकी दर्ज किए बिना अपने मूल स्थान पर जाने की इच्छा व्यक्त की।” एसएसपी ने कहा कि पीड़ित मेघालय के लिए रवाना हो गए हैं और उन्हें उनकी यात्रा के अंतिम पड़ाव तक सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

Related Articles

Back to top button