मेरठ : ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे का अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर से सोमवार को एक ट्रांसपोर्टर के बेटे को घर से ही अगवा कर लिया गया। बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के बेटे के मोबाइल से मैसेज करके परिजनों से 50 लाख की फिरौती मांगी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शास्त्री नगर सेक्टर 12 निवासी आसिफ ट्रांसपोर्ट कारोबारी हैं। आसिफ का बेटा आरिफ शहर के प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है। आसिफ ने बताया कि सोमवार को वह अपने काम पर गए हुए थे और उनकी पत्नी रार्धना गांव में गई थे। घर पर उनका 15 वर्षीय बेटा आरिफ और 13 साल की बेटी थी। बेटी किसी काम से छत पर चली गई और बेटा घर में खेल रहा था। उसी समय उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया। इसी दौरान आसिफ के मोबाइल पर आरिफ के मोबाइल से एक मैसेज आया।

मैसेज में आरिफ को अगवा करने की बात लिखते हुए परिजनों से 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी। आरिफ अपनी पत्नी सहित घर वापस लौटे और पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की। पीड़ित आसिफ ने बताया कि बदमाशों ने उसके घर में भी एक पत्र फेंककर फिरौती की मांग की है। एसपी सिटी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button