मायावती बोली- मुसलमानों पर लगातार हो रहा जुल्मों सितम, कांग्रेस-बीजेपी धन्ना सेठो की पार्टी

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस-भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि यह दोनों पार्टियां धन्ना सेठों की पार्टियां हैं।

इन पार्टियों को कभी भी ना दें वोट

देश में सातवें और आखिरी चरण के मतदान 1 जून को होना है। जिसको लेकर गोरखपुर लोकसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच गई। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया तो वहीं कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी धन्ना सेठों की पार्टियां हैं। यह लोग इनसे रुपया लेते हैं और उनके लिए काम करते हैं और इनको मालामाल बनाने में काम करते हैं। वहीं मायावती ने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने दलितों का अपमान किया है।दलितों के संतो-महापुरुषों के नाम से बने जिलों के नाम को बदलने का काम किया है। ऐसे में मैं दलित समाज के लोगों से अपील करती हूं कि आप लोग इन लोगों को अपना कीमती वोट ना दें।

मुसलमानों और अल्पसंख्यकों पर हो रहा जुल्म

मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब से सत्ता में बीजेपी की सरकार आई है तब से लगातार मुसलमानो और अल्पसंख्यकों को परेशान करने का काम किया जा रहा है। इन लोगों की हालत सरकार ने काफी खराब कर दी है। कुछ सालों में देखा गया है कि आरएसएस की मिली भगत से इनका उत्थान भी बंद कर दिया गया है। इन पर हिंदुत्व की आड़ में लगातार जुल्म किया जा रहा है। वही आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम साहब जब भी मंच पर खड़े होते हैं तो बस झूठे वादे करते हैं। इनके यह वादे बिल्कुल जुमले हैं। अबकी बार पीएम मोदी आसानी से प्रधानमंत्री बनने वाले नहीं है।

Related Articles

Back to top button