प्रयागराज में सामूहिक हत्याओं से मचा हड़कंप, एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या से इलाके में सनसनी मच गई। यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात यह वारदात हुई। जहां 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों की हत्या कर दी गई। बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहता था। हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कर देर रात की है। सुबह घर का दरवाज़ा बंद था। काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होता देख पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दरवाजे पर दस्तक दी। इसके बावजूद घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

रवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस

पुलिस जब मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो दंग रह गई। यहां राहुल तिवारी की लाश फंदे में लटक रही थी, वहीं उनकी पत्नी और तीनों बेटियों की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। इन चार लोगों की गला रेतकर हत्या की गई थी। बेड उनके खून से पूरा लाल हो चुका था। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए शोक जाहिर किया है। सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई के निर्देश दिए है।

Related Articles

Back to top button