शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र ने बताया किसे करेंगे वोट, जानिए क्या कहा

जो शहीदों का सम्मान करेगा उनका वोट वहीं जाएगा

लखनऊ. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारिया जोरो पर है। वही सभी दल एक-दूसरे को घेरने में जुटे है। वही मेरठ में शनिवार को अखिल भारत वर्षीय ब्राम्हण महासभा का आयोजन हुआ। इस आयोजन में शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र अमित आजाद भी प्रयागराज से पहुंचे। उन्होंने कहा कि जो शहीदों का सम्मान करेगा उनका वोट वहीं जाएगा। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा लगाने के लिए उन्होंने जमीन प्रदान की। जिसके वे आभारी हैं। अमित आजाद ने कहा कि लखनऊ में 150 फीट लंबी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा लगाई जाएगी।

अमित आजाद ने पीएम का किया धन्यवाद

अमित आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उन्होंने शहीदों को हमेशा सम्मानित किया है। शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र ने आजादी के अमृत महोत्सव के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा। अमित आजाद ने कहा कि उनकी तमन्ना है कि आखिरी सांस तक वंदेमातरम् ही बोलता हुआ जाऊं। इससे बढ़कर कुछ नहीं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्होंने उन्हीं की कविता भी सुनाई। अमित आजाद ने कहा कि उनका संकल्प है कि वो कभी राजनीति में नहीं आएंगे।

ब्राह्मणों को एकजुट होने की  कही बात

बता दे कि शनिवार को अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वधान में भारत रत्न एवं बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के संस्थापक महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी की 160वीं जयन्ती समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में विभिन्न दलों के नेताओं को ये सन्देश भी दिया गया कि जो दल ब्राह्मणों को उचित मान-सम्मान देगा, समाज उसी पार्टी को सत्ता सौंपने का कार्य करेगा। इस सम्मेलन में अलग अलग राजनाीतिक दलों से ताल्लुक रखने वाले ब्राह्मण नेता मौजूद रहे। इस अवसर पर ब्राह्मणों को एकजुट होने की बात लगभग हर वक्ता ने अपने भाषण में कही।

Related Articles

Back to top button