मेहरबान होंगे मंगल इन राशियों पर, क्या आपकी भी राशि है इनमे ?

मंगल ग्रह को लाल ग्रह के नाम से जाना जाता है. बता दें कि 10 अगस्त तक मंगल इसी राशि में रहने वाले हैं.

Mars will be kind to these zodiac signs 2022: मंगल ग्रह को लाल ग्रह के नाम से जाना जाता है. बता दें कि 10 अगस्त तक मंगल इसी राशि में रहने वाले हैं. और कुछ राशियों को इस दौरान विशेष धन लाभ होने वाला है. बता दें कि मंगल का मेष और वृश्चिक राशि पर आधिपत्य है. मंगल ग्रह 27 जून को अपनी ही राशि मेष में प्रवेश कर जाएंगे.

इन राशियों को होगा मंगल गोचर का लाभ :-

मेष राशि- इस अवधि में करियर में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. वहीं, अगर आप साझेदारी से काम कर रहे हैं,तो इस दौरान अच्छा मुनाफा कमा सकते मंगल का ये गोचर नौकरीपेशा के लिए भी लाभकारी है. कार्यस्थल पर काम की तारीफ होगी. वहीं, लव लाइफ में भी अच्छे संकेत नजर आ रहे हैं.

Mars will be kind to these zodiac signs :-

मिथुन राशि- नौकरी में लाभ होगा. वहीं आय के कई मार्ग खुलेंगे. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. वहीं, कार्यक्षेत्र में भी आपकी छवि में सुधार होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के लिए ये गोचर भी लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान पदोन्नति के प्रबल आसार नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- वास्तु टिप्स: घर पर यह वास्तु दोष बर्बाद कर देगा आपका करियर, आज ही पाएं इससे छुटकारा

सिंह राशि- निवेश के लिए ये समय बेहद अनुकूल है. आमदनी में वृद्धि हो सकती है. एक नहीं कई जगह से धन की वृद्धि होगी इस दौरान व्यक्ति को नौकरी और बिजनेस दोनों में सफलता के आसार नजर आ रहे हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और समाज में भी छवि अच्छी बनेगी.

तुला राशि- नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. देखा जाए, तो इस अवधि में करियर के लिए अच्छा समय है. अगर आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो अच्छा लाभ होने की संभावना है. लेकिन प्रेम संबंधों में तुला राशि के जातकों को परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं.

Related Articles

Back to top button