देश के कई एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी..जयपुर, गोवा, नागपुर एयरपोर्ट हैं शामिल

एक साथ इतने सारे एयरपोर्ट को मिली धमकी के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के अनुसार यह धमकी फर्जी है

देश के कई एयरपोर्ट पर आज उस समय सनसनी मच गई, जब अधिकारियों को यह सूचना मिली की यहां के गोवा, नागपुर, कानपुर, जयपुर और अन्य कई एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा। नागपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार धमकी भरा ई-मेल सोमवार सुबह 10 बजे के करीब मिला। यह धमकी भरा ई-मेल एयरपोर्ट डायरेक्टर आबिद रुई की ई मेल आईडी पर रिसीव हुआ था।  इस ई-मेल के बारे में एयरपोर्ट के वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों को सूचित किया गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने धमकी भरे ई-मेल की शिकायत नागपुर के सोनेगांव पुलिस स्टेशन में की है।नागपुर  एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गोवा के भी एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली

कुछ इसी तरह का ई-मेल गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट को भी उड़ाने की मिली है। गोवा एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद बॉम्ब स्क्वाड ने हवाई अड्डे की तलाशी ली। हालांकि, जांच के बाद कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

पुलिस के अनुसार यह फर्जी ई-मेल है

हालांकि, पुलिस को संदेह है कि यह एक फर्जी ई-मेल है और अधिकारियों ने कहा कि ई-मेल भेजने वाले का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ई-मेल भेजने वाले का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। पुलिस अधिकारियों को संदेह है कि, ये फर्जी ईमेल है। और लोगों में दहशत पैदा करने के इरादे से भेजे गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button