अंकित शर्मा कि हत्या के मामले में मनोज तिवारी ने केजरीवाल को घेरा, कहा आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए

दिल्ली हिंसा में मारे गए IB कांस्टेबल अंकित शर्मा के परिवारवालों ने आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर आरोप लगाया है कि अंकित शर्मा को उन्होंने मारा है। वहीं इस पर जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात की गई थी तो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि जिसने भी ये किया है उसे सजा मिलनी चाहिए। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा था कि अगर आम आदमी पार्टी का कोई सदस्य इससे जुड़ा हुआ है तो उसे दोगुनी सजा दी जानी चाहिए। जिस पर अब बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

मनोज तिवारी ने कहा है कि “दुगनी सज़ा मतलब अब ताहिर के साथ साथ उसके आका को भी सज़ा मिलनी चाहिये कड़ी से कड़ी। निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साज़िशकर्ताओं को फाँसी की सज़ा मिलनी चाहि। 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफ़सर को ?? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया

बता दें कि गुरुवार के दिन अंकित शर्मा का शव उनके गांव इटावा पहुंचाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया । लेकिन इससे पहले अंकित शर्मा का पोस्टमार्टम किया गया था। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट झकझोर देने वाली है। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर पर चाकुओं के अनगिनत निशान थे।

डॉक्टरों के मुताबिक अंकित के शरीर के हर हिस्से पर चाकू से वार किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार खुलासा हुआ है कि अंकित शर्मा की आंतों को निकाल लिया गया था। अंकित का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक किसी के शरीर में इतने जख्म उन्होंने कभी नहीं देखे थे। अंकित की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई। इतना ही नहीं अंकित शर्मा को मार देने के बाद उनकी लाश को चांद बाग़ के नाले में फेंक दिया गया था ।

Related Articles

Back to top button