दीपिका देशभक्त, गलत जानकारी देकर जेएनयू बुलाया गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू के विवाद के बाद उनका समर्थन करने जेएनयू में ही रहे प्रदर्शन में शामिल हुई। जिसके बाद दीपिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं उनकी आने वाली फिल्म छपाक को बॉयकॉट किया जाने लगा। लोगो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि वे दीपिका की छपाक को बॉयकॉट करेंगे । वहीं इस पर अब दिल्ली से बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का बयान भी सामने आया है उन्होनें दीपिका को देशभक्त सुपरस्टार कह डाला। .

मनोज ने कहा, “हिंसा का विरोध करना ही चाहिए। मेरा मानना है कि दीपिका का जाना हिंसा के विरुद्ध ही था। वैसे उनकी फिल्म भी आ रही है लेकिन लगता है कि जिस तरह वह छात्रों के साथ खड़ी हो गई लोगों ने मिसलीड किया है दीपिका को। वह ग्रुप तो है इंडिया आर्मी मुर्दाबाद कहने वाला। वहां कन्हैया कुमार भी खड़े थे दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है।”
उन्होंने कहा कि दीपिका को गलत जानकारी देकर उनको वहां ले जाया गया है। दीपिका का विरोध करने वालों के बारे में मनोज का कहना है कि सबको अधिकार है कि हिंसा के विरुद्ध बोले लेकिन इन लोगों ने दीपिका की इमेज को खराब करने की कोशिश की अपने झूठ से। ऐसा मुझे लगता है. मेरा यह मानना है कि मैं अंदाजा ही लगा सकता हूं।

Related Articles

Back to top button