आदिपुरुष के राइटर मनोज मुंतशिर को जान का खतरा, मांगी मदद!

मुंबई: आदिपुरुष’ फिल्म का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिल्म देखने के बाद सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई। ये फिल्म रिलीज होने के बाद काफी ट्रोल हो रही है।

‘आदिपुरुष’ फिल्म असली रामायण से बिलकुल अलग है। इस फिल्म के डायलॉग्स भी फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर भड़ास निकाल रहे हैं। इसी बीच मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।मनोज मुंतशिर ने कहा है कि हमने कभी नहीं कहा है कि हम रामायण को यहां कॉपी कर दिखा रहे हैं। हम यहां पर आज के जमाने के हिसाब से और आज की भाषा के हिसाब से उसके डायलॉग जानबूझकर लिखा गया है।

ताकी जो युवा वर्ग आसानी से समझ आ सके। वहीं, आदिपुरुष फिल्म को लेकर लगातार बवाल बढ़ता जा रहा है। इंडिया के अलावा पड़ोसी देश नेपाल में भी विरोध हो रहा है।नेपाल के अब सभी सिनेमाघरों से आदिपुरुष फिल्म को हटाने के लिए कह दिया गया है।

काठमांडू के महापौर बालेंद्र शाह ने भारतीय फिल्म “आदिपुरुष” के निर्माताओं से सीता के जन्मस्थान को लेकर हुई गलती सुधारने के लिये कहा है, जिसके बाद शहर के सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है

Related Articles

Back to top button