अब्बा परेशान थे इसलिए जन्नत पहुंचा दिया:सोते समय सिर पर लाठी से वार कर की हत्या,

खंडार थाना क्षेत्र की बहरावण्डा खुर्द चौकी इलाके में एक बेटे ने अपने बाप की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने हत्या करना कबूल किया है। उससे पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो बोला कि अब्बा परेशान थे, इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया।

थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि छाण गांव में रहने वाले इब्राहिम खान (68) की हत्या की गई है। शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे इब्राहिम घर पर सो रहा था। उसका बड़ा बेटा अमीमुद्दीन किसी काम से घर से बाहर गया था। छोटा बेटा कुतुबुद्दीन घर पर ही था। कुतुबुद्दीन ने लाठी उठाकर सोते इब्राहिम के सिर पर वार कर दिया। हमले से इब्राहिम के सिर से खून बहने लगा और दर्द से चिल्लाते हुए वह बेहोश हो गया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी दौड़कर आए तो देखा इब्राहिम तड़प रहा था। कुतुबुद्दीन उसके पास ही बैठा था। पूछने पर उसने कहा कि अब्बा परेशान थे, इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया। यह सुनकर पड़ोसियों ने इसके बारे में जानकारी बड़े बेटे अमीमुद्दीन को दी। वह भागकर घर पहुंचा और लहूलुहान इब्राहिम को निजी वाहन से सवाई माधोपुर हॉस्पिटल लेकर गया। प्राथमिक उपचार के बाद इब्राहिम को जयपुर रेफर कर दिया गया। जयपुर ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

हत्या का पछतावा नहीं
पिता की हत्या करने के बाद फरार कुतुबुद्दीन की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने उसे छाण गांव के पास खेतों से गिरफ्तार किया। पुलिस ने पूछताछ की तो कुतुबुद्दीन को किसी तरह का पछतावा नहीं है।

पिता को पहुंचाया जन्नत
कुतुबुद्दीन से जब बार-बार पिता की हत्या करने का कारण पूछा गया तो बोला कि उसने अपने पिता को जन्नत पहुंचाया है। वो यहां पर दुखी थे। अल्लाह ने उनको मेरे द्वारा जन्नत मे बुलवाया है। एसएचओ भगवान लाल का कहना है कि आरोपी किसी तरह से मानसिक रोगी दिखाई नहीं देता है। दिन में वह पांच बार की नमाज अदा करता है। पिता के साथ खेती मे उनका सहयोग करता था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button