शख्स ने अपने बालों पर लिखवाया अपने प्रत्याशी का नाम, देख कर लोग हो गए हैरान

अपने नेता के लिए उनके समर्थक क्या कुछ नहीं करते हैं। वक्त आने पर लाठी तक खा लेते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद आप खुद हैरान हो जाएंगे। एक समर्थक ने अपने प्रत्याशी के लिए अपने बालों पर उसका नाम लिखवा दिया। इसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

शख्स पर छाया नेताजी का खुमार

लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों में मतदान हो चुका है। वही सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। आखिरी चुनाव के लिए सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच उनके समर्थक भी उनके लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक समर्थक अपने नेताजी के लिए कुछ अलग ही अंदाज में चुनाव प्रचार करता हुआ दिखाई दे रहा है। बांदा लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है। लेकिन यहां एक समर्थक ने अपने प्रत्याशी के लिए अपने बालों पर उसका नाम लिखवा डाला। शख्स जहां से भी गुजरा लोग उसके बालों को देखकर काफी दंग रह गए।

सपा गठबंधन के प्रत्याशी के लिए लिखवाया नाम

हेयर कटिंग की दुकान चलाने वाले सत्तार ने बताया कि मैं दो दशक से अपनी दुकान को खोला हुआ हूं लेकिन अभी तक कोई भी ऐसा ग्राहक नहीं आया है जिसने अपने बालों पर कभी भी अपने बालों पर अपने नेता का नाम लिखवाया हो। मुझसे बोला गया कि में बाबू सिंह कुशवाहा का नाम लिख दूं तो मैंने शख्स के बालों पर प्रत्याशी का नाम लिख दिया। अपने बालों पर नाम लिखवाने वाले शख्स वीरेंद्र कुशवाहा से पूछा गया कि आपने किस प्रत्याशी का नाम लिखवाया है तो उसने बताया कि मैंने सपा गठबंधन की प्रत्याशी का नाम लिखवाया है जो की जौनपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में है। बताते चले कि बाबू सिंह कुशवाहा जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष है और उनके गृह जनपद जिला बांदा है।

Related Articles

Back to top button