सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने मुंबई पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में रविवार को उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान को एक ईमेल भेजा था जिसमें उन्होंने कथित तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। जोधपुर के लूणी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ईश्वर चंद पारीक ने कहा कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 18 मार्च को मुंबई की बांद्रा पुलिस में पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई थी।

मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि ईमेल राजस्थान के जोधपुर से भेजा गया था और सूचना को जोधपुर पुलिस को भेज दिया गया था। आगे की जांच में पता चला कि ईमेल कथित तौर पर जोधपुर के सियागो की ढाणी निवासी धाकड़राम बिश्नोई द्वारा भेजा गया था और आरोपी की तलाश शुरू हुई।
रविवार को जोधपुर पुलिस ने बांद्रा थाने के सहायक उपनिरीक्षक बजरंग जगताप के साथ संयुक्त अभियान चलाकर 21 वर्षीय धाकड़राम को हिरासत में लिया और आरोपी को लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई।
पारीक ने कहा कि इससे पहले सदर मनसा थाने में दर्ज एक मामले में पंजाब पुलिस की टीम भी धाकड़म की तलाश में राजस्थान आई थी, पुलिस ने कहा कि आरोपी ने मारे गए पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के पिता को एक ईमेल भी भेजा था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।
पारीक के मुताबिक आरोपी धाकड़म के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है।
पुलिस के अनुसार, 18 मार्च को, बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120-बी, 506 (2) और 34 के तहत तीन लोगों- गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित के खिलाफ कथित रूप से धमकी भेजने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की।

Related Articles

Back to top button