Kerala: महिला शौचालय में कैमरा लगाने वाला पुरुष हुआ गिरफ्तार

लुलु मॉल में बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में प्रवेश करने के आरोप में 23 वर्षीय पुरुष आईटी पेशेवर को गिरफ्तार किया गया।

कोच्चि पुलिस ने बताया कि अभिमन्यु नाम के शख्स को जेल भेज दिया गया। निरीक्षण के दौरान फोन शौचालय में छिपा हुआ पाया गया।
केरल के कोच्चि में एक 23 वर्षीय पुरुष आईटी विशेषज्ञ को कथित तौर पर महिलाओं के शौचालय में प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, जहां वह बुर्का पहने हुए था और अपने मोबाइल फोन पर उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि आरोपी, जो बीटेक स्नातक था, को आईपीसी की धारा 354 (सी) (ताक-झांक) और 419 (प्रतिरूपण) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 ई के उल्लंघन के लिए उसी दिन गिरफ्तार किया गया था। ।।

इसके बाद उसे एक स्थानीय अदालत के सामने पेश किया गया, जिसने आरोपी को 14 दिन जेल की सजा सुनाई।

पुलिस ने बताया कि अभिमन्यु शहर के इंफोपार्क स्थित एक मशहूर आईटी कंपनी में काम करता है।

वह बुर्का पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुस गया और अपना मोबाइल वहां रख दिया। फिर उसने अपने फोन को एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा जिसमें वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कैमरे के लिए एक छेद था, और फिर उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया।

वह वहां से निकला और कैमरा सेट करके बाथरूम के दरवाजे के सामने खड़ा हो गया। मॉल के सुरक्षा कर्मचारियों ने कथित तौर पर पुलिस को सूचित किया, जो मौके पर पहुंची और आरोपी के संदिग्ध व्यवहार को देखकर उससे पूछताछ की।

पुलिस ने कहा कि बाद में उसने खुद को एक महिला के रूप में प्रच्छन्न किया और वॉशरूम में अपने मोबाइल फोन पर दृश्यों को रिकॉर्ड कर रहा था।

 

Related Articles

Back to top button