ममता बनर्जी की मीडिया कांफ्रेंस स्थगित

कोलकाता  तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गुरुवार को होने वाली मीडिया कांफ्रेंस स्थगित कर दी गई।

सुश्री बनर्जी बुधवार शाम नंदीग्राम में चुनाव अभियान के दौरान घायल होने के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बायें पैर पर प्लास्टर चढ़ाया गया है। तृणमूल सुप्रीमो की योजना आज पार्टी का घोषणापत्र जारी करने की भी थी।

ये भी पढ़ें-जौनपुर में शिव मन्दिरों पर उमड़ा भक्तों का सैलाब

तृणमूल कांग्रेस ने आज बयान जारी कर कहा, “सुश्री ममता बनर्जी को शांत करने की यह पहली कोशिश नहीं थी। इससे पहले भी उनके खिलाफ ऐसे प्रयास किये गये लेकिन कोई भी चीज उनकी इच्छाशक्ति को नहीं तोड़ पाएगी। वह पहले भी थीं, आज भी हैं और हमेशा आपकी मजबूत आवाज रहेंगी।”

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान कम से कम चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया। घटना उस समय घटी जब सुश्री बनर्जी अपना नामांकन दाखिल करने के कुछ घंटे बाद पूर्वी मिदनापुर के बिरुलियाबाजार में स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रही थीं।
कल शाम घटना के बाद सुश्री बनर्जी को नंदीग्राम से कोलकाता लाया गया और उन्हें भवानीपुर के सरकारी अस्पताल एसएसकेएम में भर्ती किया गया। आज उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अस्पताल में बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और उनके बायें पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है।

Related Articles

Back to top button