अफगानिस्तान में अपनों को खोया

पाक-अफगानी एक्ट्रेस मलीशा हिना खान के 4 रिश्तेदार तालिबानी फायरिंग में मारे गए, एक्ट्रेस ने कहा-किस्मत वाली हूं जो हिंदुस्तान में हूं

पाकिस्तानी-अफगान मूल की एक्ट्रेस मलीशा हीना खान ने काबुल में हुई हिंसा और लड़ाई में अपने परिवार के चार सदस्यों को खो दिया है। मलीशा पिछले कई सालों से मुंबई में रहती हैं। मलीशा के परिवार के 5-6 सदस्य, जिनमें एक छोटा भाई और बहन अभी भी अफगानिस्तान में हैं, लेकिन छिपे हुए हैं। उनके चाचा, भतीजे और दो चचेरे भाई लड़ाई में मारे गए।

सोशल मीडिया पर शेयर की खबर
मलीशा ने अपने परिवार के लिए शोक व्यक्त करने के लिए अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया। उन्होंने लिखा- अफगानिस्तान से एक दुखद खबर आ रही है। मेरे परिवार ने मेरे चाचा और दो चचेरे भाई सहित 4 सदस्यों को खो दिया, जिन्होंने परिवहन मंत्रालय में अफगान सरकार के लिए काम किया था। वे सभी मारे गए, वे जिस कार में थे, वह तालिबान की भारी गोलाबारी की चपेट में आ गई और उसमें विस्फोट हो गया। हम बहुत भाग्यशाली हैं, जो भारत में रहते हैं। धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी।

मलिशा हीना खान 2018 में सुर्खियो में आईं थी, जब उन्होंने लोकप्रिय पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा का समर्थन किया, जिनके प्राइवेट न्यूड फोटो और वीडियो लीक हो गए थे।

Related Articles

Back to top button