विवाद में फंसी महुआ मोइत्रा, पूर्व प्रेमी की जासूसी करवाने के लगे गंभीर आरोप!

पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा संसद में सवाल के बदले पैसे लेने के मामले में अपनी सदस्यता गंवाने के बाद अब एक नए विवाद में फंसती दिख रही है।

दरअसल, जिस व्यक्ति ने सांसद मोइत्रा पर सवाल के बदले पैसे लेने का आरोप लगाए थे, उसी ने इस बार महुआ मोइत्रा पर बंगाल पुलिस की मदद से अवैध जासूसी करवाने का आरोप लगाया है।29 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीबीआई निदेशक प्रवीण सूद को लिखे पत्र में देहाद्राई ने कहा, ऐसी संभावना हो सकती है कि टीएमसी नेता उनके फोन नंबर का उपयोग कर उनके भौतिक स्थान को ट्रैक कर रही हैं।

देहाद्राई ने पत्र में आरोप लगाया है कि मोइत्रा के पास निजी व्यक्तियों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड  प्राप्त करने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपने रसूख और संबंधों का दुरुपयोग करने का एक इतिहास रहा है।जय अनंत देहाद्राई ने इस शिकायत में बताया है कि उन्हें पूरा यकीन है कि महुआ मोइत्रा अपने रसूख का इस्तेमाल कर के उनकी भी जासूसी करवा रही हैं।

उन्होंने कहा कि वो जिन-जिन के संपर्क में हैं, उन पर भी नज़र रखी जा रही है। उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए कहा है कि महुआ मोइत्रा सुहान मुखर्जी वाला प्रकरण उन्हें सुनाती थी, ताकि वो ये एहसास दिला सकें कि वो जब चाहें तब जय को प्रताड़ित कर सकती हैं।

उन्होंने लिखा कि महुआ मोइत्रा कई बार उन्हें कह चुकी हैं कि उनके लोकेशन के बारे में उन्हें सब पता है, वो जिन परिचितों से मिलते हैं उसकी खबर भी निलंबित सांसद को है।

Related Articles

Back to top button