बुर्का हटवाकर आईडी कार्ड चेक करना माधवी लता को पड़ा महंगा, केस हुआ दर्ज

देश में आज चौथे चरण के लिए मतदान की प्रक्रिया जारी है। लेकिन हैदराबाद से भारतीय जनता की महिला लोकसभा प्रत्याशी के द्वारा मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटवाकर उनका आईडी कार्ड चेक करवाने का मामला गर्माता हुआ दिख रहा है। जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया।

माधवी लता मुस्लिम महिलाओं का आईडी कार्ड करती दिखी चेक

देश के 10 राज्यों में 96 लोकसभा सीट पर चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। इस मतदान में 1717 प्रत्याशी अपनी किस्मत को आजमा रहे हैं। इस बीच तेलंगाना से एक खबर निकलकर सामने आई है जहां पर हैदराबाद से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी माधवी लता के द्वारा मतदान केंद्र पर पहुंचकर मुस्लिम महिलाओं का हटवाकर उनका आईडी चेक करवाने का मामला सामने आया है। जिसमें देखा गया है की माधवी लता एक मतदान केंद्र के अंदर मौजूद है जहां कुछ महिलाएं बैठी हुई है। उनसे वह पहले आईडी कार्ड को चेक करती है और उसके उनका बुर्का हटवाती है। आरोप लगा है कि उन्होंने अपने लिए लोगों से अपील भी की।

माधवी लता के खिलाफ केस हुआ दर्ज

हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता पर एफआईआर दर्ज हुई है। मलकपेट पुलिस स्टेशन में यह केस दर्ज किया गया है। मामले को लेकर माधवी लता ने सफाई भी दी और कहा है कि मैंने किसी भी तरीके से नियमों का उल्लंघन नहीं किया है। मैं मतदान केंद्र पर पहुंची थी जहां मुझे कुछ लोगों पर शक हुआ उनसे मैंने अपील की तो उन्होंने अपना आई कार्ड और अपना चेहरा दिखाया। मैं एक उम्मीदवार हूं। कानून के अनुसार उम्मीदवार को आईडी कार्ड की जांच करने का अधिकार है। मैं पुरुष नहीं बल्कि एक महिला हूं। बताते चलें कि हैदराबाद लोकसभा सीट पर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी चुनावी मैदान में है तो उनके सामने माल मिला था बीजेपी से माधवी लता मैदान में है।

Related Articles

Back to top button