लखनऊ : मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार

लखनऊ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है और चार अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तीन तमंचा 315 बोर, तीन देसी बम सहित एक कार बरामद हुई है।

थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गुरुवार की देर रात को 01:45 कार सवार बदमाश मोहनलालगंज में एक बड़े व्यापारी को लूटने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस ने अंसल मेन गेट रोटरी के पास चेकिंग शुरु कर दी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार अहमामऊ की तरफ से आ रही थी, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया। चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। पुलिस द्वारा कार का पीछा करने पर कार सवार अपराधियों ने अवध शिल्प ग्राम के पास पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें अपराधी हारून व अखिलेश के पैर में गोली लगी। वहीं, चार अन्य अपराधी बाराबंकी निवासी महेश यादव, मलिहाबाद निवासी सलीम गाजी, रमाकांत यादव और पारा निवासी ज्ञान यादव को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए सभी अपराधियों पर पूर्व में संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।

थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ ​अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button