लखनऊ : बदमाशों ने तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े लूटी चेन…

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कृष्णानगर में दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर महिला की चेन लूट ली गई. वहीं महिला भी बदमाशों से भिड़ गई और मजबूती से मुकाबला किया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरी घटना के बाद समाजवादी पार्टी ने अब बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा- ”राजधानी लखनऊ के हालात देखिये, यूपी में जंगलराज देखिये. मुख्यमंत्री योगी के राज में कृष्णानगर में बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर दिनदहाड़े महिला की चेन लूटी, जो कि बेहद शर्मनाक है.”

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा- योगी सरकार में कानून व्यवस्था चौपट है, महिलाएं असुरक्षित हैं और अपराधी बेख़ौफ़ है. सरकार पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी ने कहा कि सरकार प्रचारबाज़ी में व्यस्त है और अपराधियों के आगे पस्त है. वहीं कांग्रेस ने भी ट्वीट कर लिखा- ”मगर, पूरी सत्ता को जनता की असुरक्षा से कोई मतलब नहीं है क्योंकि, उसे डींगें हांकने और ब्रांडिंग कराने से फुर्सत ही नहीं है.” महिला ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. वहीं घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

मामले के बाद पुलिस का बयान सामने आया है. एडीसीपी ने मामले को लेकर कहा कि 19 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाशों ने महिला से चेन छीन ली है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई है. जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर में हुई इस घटना के बाद महिला ने पूरे मामले को लेकर कृष्णानगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. घटना के समय महिला किसी काम से बाहर गई थी. जैसे ही वो वापस आकर घर का गेट खोलने लगी तो इस बीच दो बदमाशों ने उसके गले से चेन छीन ली. महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई. जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button