Loksabha Elections: अखिलेश तुमने अतीक पैदा किए, मुख्तार पैदा किए,तुम हो गुंडों के सरदार: सुब्रत पाठक

कानपुर देहात के रसूलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कन्नौज से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला, हालांकि इस दौरान मंच पर CM योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे

Loksabha Elections: लोकसभा चुनाव जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है। वैसे वैसे ही नेताओं को जुबान तल्ख होती जा रही है। कोई नेता किसी को उल्टा सीधा कह रहा है तो कोई किसी को। इसी बीच कन्नौज से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने कन्नौज से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला और उल्टा सीधा कहा।

जानिए सुब्रत पाठक ने अखिलेश को क्या कहा

कानपुर देहात की रसूलाबाद के झींझक ग्रामसभा में एक सभा को संबोधित करते हुए कन्नौज से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सपा सुप्रीमो और कन्नौज से ही सपाप्रत्याशी अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला, हालांकि इस दौरन मंच पर सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। सुब्रत पाठक ने कहा कि, “आप जनता जनार्दन से निवेदन है कि जिस तरह आपने डिंपल यादव को कन्नौज से हराकर भेजा। इस तरह अब गुंडो की सरदार अखिलेश यादव को भी कन्नौज से हरा कर भेज दीजिए।

अखिलेश ने अतीक, मुख्तार पैदा किए

आगे बोलते हुए सुब्रत पाठक ने कहा की, आप लोग हमारी तुलना अखिलेश यादव से करते हैं। अखिलेश यादव तो मुख्यमंत्री रहे हैं। अखिलेश यादव की तुलना हमारे महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) से होनी चाहिए। हमारे महाराज जी के पैर के अंगूठे के बराबर भी अखिलेश यादव तुम नहीं आते हो। अखिलेश यादव तुमने प्रदेश के लिए क्या किया? तुमने उत्तर प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। तुमने तो मुख्तार पैदा किए, तुमने तो अतीक पैदा किए। लेकिन हमारे बाबाजी ने तो उनको उल्टा लटकाने का काम किया है।

जनता भाजपा की संतुष्टीकरण नीति के साथ है:योगी

सुब्रत पाठक के समर्थन में सभा करने आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, “पूरे देश में जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है। सिर्फ एक ही आवाज आ रही है। अबकी बार 400 पार। पूरे उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है।” सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, “जनता विपक्ष के ‘तुष्टीकरण नीति’ के साथ नहीं है। जनता भाजपा की ‘संतुष्टीकरण नीति’ के साथ है।”

 

Related Articles

Back to top button