बीजेपी नेता की गाड़ी में मिले जिंदा कारतूस ,मचा हड़कंप!

जिंदा कारतूस मिलने से हड़कंप।

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दर्शन में जा रहे श्रावस्ती के भाजपा नेता की गाड़ी के डैशबोर्ड में कारतूस मिलने से हड़कंप मच गया। चेकिंग के दौरान .315 बोर के दो कारतूस बरामद होने के बाद गाड़ी में सवार सभी पांच लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस और एलआईयू के साथ ही आईबी ने पूछताछ शुरू कर दी है।

श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली क्षेत्र में 13 जून 2023 को सेमरी चकपिहानी निवासी भाजपा नेता माता प्रसाद उर्फ करिया की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस कुल नौ आरोपितों में से सात को जेल भेजवा चुकी है ।

लेकिन दो आरोपित अभी फरार हैं। इन आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भाजपा नेता के भाई-चाचा सहित अन्य लोग सोमवार को स्कार्पियो से गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री के जनता दर्शन में शामिल होने पहुंचे।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सुबह पांच बजे मंदिर गेट पर चेकिंग के दौरान उनकी गाड़ी के डैशबोर्ड में .315 बोर के दो कारतूस बरामद हुए। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने स्कार्पियो सवार सभी लोगों को तत्काल हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के साथ ही एलआईयू और आईबी ने पूछताछ शुरू की।

वहीं श्रावस्ती पुलिस से इनके बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। शुरुआती जानकारी के यह सामने आया है कि ये सभी हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे थे। हालांकि पुलिस ने हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है। इनके आपराधिक रिकार्ड भी जांचे जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button