बीजेपी ने महाराष्ट्र चुनावों के लिए जारी की सूची पर कई दिग्गज लापता

0
51

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है । बुधवार को बीजेपी ने 14 उम्मीदवारों की सूची जारी की । लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों सूची से पार्टी के कई दिग्गज गायब हैं । और तो और, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे का नाम भी अभी तक घोषित नहीं किया गया है ।

नारायण राणे ने बुधवार को ही बयान दिया था कि उनके बेटे नितेश बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और पार्टी की दूसरी सूची में उनका नाम घोषित कर दिया जाएगा । नारायण राणे ने कहा था कि नितेश कंकावली सीट से ही चुनाव लड़ेंगे । लेकिन बुधवार शाम बीजेपी की दूसरी सूची में भी उनके नाम का अता पता नही था । उनके साथ ही पार्टी ने एकनाथ खड़से, विनोद तावड़े और प्रकाश मेहता जैसे बड़े नाम भी अभी शामिल नहीं किए हैं । हालांकि खड़से तो पहली सूची आने के बाद अपना नामांकन भी कर चुके हैं ।

दो दिन का है समय

गौरतलब है कि बीजेपी ने इन नेताओं की मौजूदा सीटों पर अब तक किसी दूसरे प्रत्याशी का नाम भी घोषित नहीं किया है । अभी ये सीटें खाली ही रखी गई हैं । वहीं नामांकन भरने के लिए अब केवल गुरुवार और शुक्रवार का दिन ही बचा है । ऐसे में पार्टी के पास बची सीटों पर नाम घोषित करने के लिए केवल यही समय बचा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here