NDA में शामिल हुए नेता चिराग पासवान।

दिल्ली:एनडीए की बैठक से एक दिन पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार शाह से मिलने के बाद चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो गए हैं। इस बीच चिराग ने भी शाह से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने एक ट्वीट में कहा कि आज नई दिल्ली में देश के गृह मंत्री अमित शाह से गठबंधन के मुद्दों को लेकर सकारात्मक चर्चा हुई। उनके इस ट्वीट से संकेत है कि चिराग पासवान मंगलवार को भाजपा के नेतृत्व वाले राजग की बैठक में भाग लेंगे। बता दें कि चिराग पासवान अपनी शर्तों (6 लोकसभा व एक राज्यसभा) के साथ बीजेपी से बातचीत का मोर्चा खोले ही हुए हैं।

चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रधान महासचिव संजय पासवान ने बताया कि दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने महत्वपूर्ण बैठक की और बैठक में यह निर्णय हुआ हैं ।

कि छह और एक के फार्मूले के साथ ही एनडीए में चिराग पासवान शामिल होंगे और मंत्री पद की शपथ लेंगे. यानी 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, उसमें चिराग पासवान को छह सीट चाहिए।

साथ ही एक राज्यसभा की सीट भी चिराग पासवान को चाहिए।

Related Articles

Back to top button