PM मोदी से बोली लालू की बेटी रोहिणी आचार्य.. अंकल आप मेरे लिए भी रोड शो करते

पीएम नरेंद्र मोदी 13 मई को पटना साहिब और सारण लोकसभा सीटों पर जाकर रोड शो करेंगे और बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल बनाएंगे।

Saran Loksabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों में बीजेपी को बंपर जीत दिलाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसलिए वह कई लोकसभा सीटों पर जाकर रोड शो कर रहें हैं तो कहीं रैली कर रहे हैं। अब वह पाटलिपुत्र और सारण लोकसभा सीट पर रोड शो करेंगे। मोदी के सारण लोकसभा सीट पर रोड शो करने पर लालू प्रसाद यादव की पुत्री और आरजेडी से लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने एक बयान दिया है।

आइए जानते हैं रोहिणी ने क्या कहा 

PM मोदी को अंकल बोलते हुए रोहिणी ने कहा कि, “अंकल मेरे लिए भी आकर थोड़ा रोड शो कर लिया कीजिए। मैं तो आपको चाय पर चर्चा लिए न्यौता दे रही हूं। मैं भी एक बेटी हूं। उन्हें मेरे लिए भी एक रोड शो करना चाहिए। आपकी ही पार्टी के लोगों ने कहा था कि रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी है। झारखंड के निशिकांत दूबे ने कहा था कि भगवान रोहिणी आचार्य जैसी आदर्श बेटी दे, मैं तो अपने भगवान से लड़ता हूं कि मुझे रोहिणी जैसी बेटी क्यों नहीं दिया।”

रूड़ी पर जमकर निशाना साधा 

इस अवसर पर बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड़ी पर रोहिणी ने जमकर निशाना साधा और कहा कि, आप लोग बेटा को तो देख लिए। पिछले 10 साल में उन्होंने क्या किया? केंद्रीय मंत्री के पद से उन्हें क्यों हटाया गया? जरा यह भी बताकर जाएं। रोहिणी आचार्य ने आगे कहा कि, “मैं लोगों से अपील करती हूं कि बेटा को देख लिया, अब इस बेटी को मौका दें।”

PM मोदी करेंगे रोड शो 

आपको बताते चलें कि, प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी 13 मई को पटना साहिब और पाटलिपुत्र जाएंगे और उसी दौरान वह सारण लोकसभा सीट पर भी जाकर रोड शो करके वहां के प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल बनाएंगे। वह 13 मई को शाम में पटना में 2 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान बिहार के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

 

Related Articles

Back to top button