लालू यादव के स्वास्थ्य में गिरावट, दिल्ली एम्स लाने की चल रही तैयारी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया जा सकता है खबरों से मिली जानकारी के अनुसार रिम्स प्रबंधन इसकी तैयारी में लग चुके हैं।

RJD supremo Lalu Yadav's health deteriorated in Ranchi RIMS breathing  problem : रिम्स में भर्ती RJD सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ी- सांस लेने  में हो रही दिक्कत - Navbharat Times

आपको बता देगी हाल ही में राबड़ी देवी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ रिम्स पहुंचे बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य को लेकर गहरी चिंता जताई थी तेजस्वी ने कहा था कि परिवार बेहतर इलाज चाहता है।

Jailhouse pudding: Trouble mounts for Lalu but RJD gets ray of hope -  States News - Issue Date: Sep 10, 2018

उन्होंने बताया था कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव का पूर्व में दिल का ऑपरेशन भी हो चुका है। उन्हें शुगर भी है और किडनी सिर्फ 25% ही काम कर रही है 1 दिन पहले रात में निमोनिया की शिकायत हुई थी चेहरे पर काफी सूजन भी है उन्होंने कहा कि परिवार उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित है डॉक्टर्स के मुताबिक सारी रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती किया जा सकता है। वही कल ही यानी शुक्रवार को ही उनकी बेटी डॉक्टर सीमा भारती भी अपने पिता लालू यादव से मिलने रिम्स में पहुंची थी।

Related Articles

Back to top button