BJP का प्रचार कर रहे हैं लालू यादव के समधी.. अपनी बेटी के अपमान का ले रहे हैं बदला

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने खुलकर लालू यादव के खिलाफ ताल ठोक दिए हैं। वह लोकसभा चुनाव में सारण से BJP उम्मीदवार राजीव प्रताप रूड़ी का प्रचार कर रहे हैं

राजनीति में कब कौन किसका दोस्त बन जाए और कौन किसका दुश्मन कहा नहीं जा सकता। कभी अपनी बेटी का लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ शादी करके लालू यादव के समधी बने चंद्रिका राय आज लालू यादव के विरोधी बन गए हैं। सारण लोकसभा सीट पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य प्रत्याशी है तो बीजेपी से राजीव प्रताप रूड़ी प्रत्याशी है। लेकिन यहां पर चंद्रिका राय अपने समधी की बेटी रोहिणी आचार्य का प्रचार ना करके बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी का प्रचार कर रहे हैं।

मोदी के सामने कोई टिकने वाला नहीं है: चंद्रिका

सारण लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार राजीव प्रताप रूड़ी का प्रचार करते हुए चंद्रिका राय जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि, “पहले जब किसी गरीब को कोई गंभीर बीमारी होती थी तो उसे उसके इलाज का खर्च उठाना संभव नहीं होता था, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आयुष्मान से गरीब अपना इलाज महंगे से महंगे अस्पताल में करा रहा है। पीएम मोदी के सामने कोई टिकने वाला नहीं है। अब तो सभी बुजुर्गों को स्वास्थ्य बीमा से जोड़ने की गारंटी भी मोदी जी ने दिया है। इसलिए यह जान लेना चाहिए कि गरीबों के मसीहा है नरेंद्र मोदी जी, हम सब को मिलकर उनका हाथ मजबूत करना चाहिए।”

तेज प्रताप यादव के ससुर हैं चंद्रिका राय

आपको बताते चलें कि, चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के ससुर हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या का विवाह तेज प्रताप यादव से हुआ था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच में खटास की खबर आने लगी। तेज प्रताप ने यहां तक कह डाला कि ऐश्वर्या हमको कुछ समझती ही नहीं है। हमको नकारा कहती है। तो ऐश्वर्या ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए अपने ससुराल पक्ष पर ही प्रताड़ित करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।

 

 

Related Articles

Back to top button