लालू यादव ने बढ़ाया सियासी पारा, बोले- मुसलमानों को मिलना चाहिए आरक्षण

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से राजनीतिक पारा बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने मुसलमान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और कहा है कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना जरूर चाहिए।

मुसलमानों को मिलना चाहिए पूरा आरक्षण

देश में आज तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है तो वहीं बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच सियासी पारे को गर्म करने का काम बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कर दिया है। यहां लालू प्रसाद यादव ने मुसलमानों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। लालू यादव ने कहा है कि मुसलमानों को भी उनका हक मिलना चाहिए उनको आरक्षण मिलना चाहिए। इस बात को लेकर बीजेपी वाले लोग भड़काने का काम कर रहे हैं।आगे उन्होंने कहा है कि बीजेपी वाले आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं संविधान को यह लोक नहीं मानते हैं। जनता बीजेपी को अच्छे तरीके से अब समझ चुकी है।

हमारे पक्ष में पढ़ रहा वोट, मतदान केंद्रों पर लगी लंबी लाइन

पांच लोकसभा सीटों पर बिहार में हो रहे मतदान को लेकर लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि सभी पांचो सीटों पर हमारे पक्ष में वोट पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां पहले और दूसरे चरण में हुए मतदान में इंडिया गठबंधन को सबसे अधिक वोट मिले है। मतदान केंद्रों पर मतदान करने वाले लोगों की लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है। जनता भी अब मन बना चुकी है और इसीलिए अपने घर से बाहर निकल कर अपना मतदान कर रही है। ऐसे में बीजेपी वाले लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। यह लोग संविधान और लोकतंत्र को नहीं मानते हैं।

Related Articles

Back to top button