लाल डायरी : राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के भ्रष्टाचार का किया खुलासा

राजस्थान में महिला अपराधों के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को चुनौती देने वाले पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कथित रूप से लाल डायरी का एक पेज प्रकाशित किया है। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में व्यापक भ्रष्टाचार का उनका दावा था। उन्होंने भवानी सामोता और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी सोभाग के बीच लेन-देन का जिक्र करते हुए धर्मेंद्र राठौड़ की हैंडराइटिंग भी दिखाई।

राजस्थान विधानसभा की बैठक शुरू होने से पहले गुढ़ा ने पत्रकारों से बातचीत की। उनका आरोप था कि राजस्थान रॉयल्स के राजीव खन्ना भी इसमें शामिल थे। उनका दावा था कि उन्हें धमकी मिल रही है। आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय को इस लाल डायरी को देखना चाहिए। मैं नियमित रूप से अधिक खुलासे करता रहूंगा। मेरे सहयोगी के पास एक डायरी है। इस डायरी से जुड़ी जानकारी मेरे पति को जेल में रहते हुए मिलती रहेगी। उन्होंने धमकी दी कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का राजनीतिक समूह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तरह समाप्त हो जाएगा अगर मुझे जेल भेजा जाएगा।

गुढ़ा ने तथ्यों के साथ सरकारी मंत्रियों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए। मैं वास्तव में बोल रहा हूँ। उन्होंने नार्को टेस्ट को भी चुनौती दी, जो प्रवर्तन एजेंसियां अपराधियों की वास्तविकता जानने के लिए करती हैं। गुढ़ा ने कहा कि मैं खुद को नार्को टेस्ट देने को तैयार हूँ। मंत्री भी नार्को टेस्ट से गुजरें। इससे सत्य स्पष्ट होगा।

Related Articles

Back to top button