सोनू निगम के पैतृक घर में लाखों की चोरी

एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि गायक सोनू निगम के 76 वर्षीय पिता के एक पूर्व ड्राइवर पर मुंबई में वरिष्ठ नागरिक के घर से कथित तौर पर 72 लाख रुपये चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है।
उन्होंने कहा कि गायक के पिता अगमकुमार निगम अंधेरी पश्चिम के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं और चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी।

उन्होंने कहा कि सोनू निगम की छोटी बहन निकिता ने चोरी की शिकायत के साथ बुधवार तड़के ओशिवारा पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया। अधिकारी ने कहा कि शिकायत के अनुसार, अगमकुमार निगम के पास लगभग आठ महीने से रेहान नाम का एक ड्राइवर था, लेकिन उसका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं होने के कारण उसे हाल ही में हटा दिया गया था।  रविवार दोपहर वह लंच के लिए वर्सोवा इलाके में निकिता के घर गए और कुछ देर बाद लौटे। अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि शाम को उसने अपनी बेटी को फोन कर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं।

अगले दिन अगमकुमार निगम वीजा संबंधी किसी काम से अपने बेटे के घर 7 बंगलों में गए और शाम को लौटे। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लॉकर से 32 लाख रुपये गायब पाए। अधिकारी ने कहा कि अगमकुमार निगम और निकिता ने उनकी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें उनका पूर्व ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अपने फ्लैट की ओर जाते दिख रहा है। शिकायत के अनुसार, अगमकुमार को शक है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से उनके फ्लैट में घुसा और बेडरूम में डिजिटल लॉकर से 72 रुपये चुरा लिए। अधिकारी ने कहा कि निकिता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 454 और 457 के तहत चोरी और घर में घुसने के लिए प्राथमिकी दर्ज की, और जांच चल रही है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button