लखीमपुर हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा को हुआ डेंगू, जेल से भेजा गया अस्पताल

लखीमपुर खीरी. तिकुनिया हिंसा कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की जेल में तबीयत खराब हो गई है. पुलिस रिमांड के दौरान खबर है कि आशीष मिश्रा को डेंगू हो गया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसे जेल से अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है. जांच रिपोर्ट में आशीष मिश्रा को डेंगू होने की पुष्टि की गई है.

लखीमपुर खीरी मामले के प्रमुख आरोपी और पुलिस रिमांड पर चल रहे आशीष मिश्रा की तबीयत खराब होने के बाद उसे जेल अस्पताल में शिफ्ट कराए जाने की खबर है. इससे पहले अदालत ने आशीष समेत इस मामले के 4 आरोपियों को बीते शुक्रवार को 2 दिन की रिमांड पर भेज दिया था. इनमें आशीष मिश्रा, अंकित दास, शेखर भारती और लतीफ शामिल है. आपको बता दें कि लखीमपुर हिंसा के मामले में सुमित जायसवाल समेत अन्य आरोपियों को पुलिस ने पहले से रिमांड पर ले रखा है. इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है.

गौरतलब है कि इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने स्कॉर्पियो में सवार तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक लखीमपुर में किसानों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा की घटना के समय मोहित त्रिवेदी, रिंकू राणा और धर्मेंद्र सिंह सबसे पीछे चल रही स्कॉर्पियो में सवार थे. इस महीने की शुरुआत में 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बयान के विरोध में किसान प्रदर्शन करने जुटे थे. इस दौरान हुई हिंसा में 4 किसानों की गाड़ियों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद भड़की हिंसा में बीजेपी के भी 4 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी. वहीं घटना में एक स्थानीय पत्रकार की भी जान चली गई थी.

Related Articles

Back to top button