लखीमपुर खीरी: टेनी का ड्राइवर जान की भीख मांगता रहा और प्रदर्शनकारियों की भीड़ उसे पीटती रही, वीडियो वायरल

लखीमपुर में बवाल के बाद आज लखनऊ से लेकर खीरी तक में राजनितिक सरगर्मी तेज हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है। उन पर और उसके समर्थकों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ियां चढ़ाने का आरोप लगा है। हालांकि, इस मामले में उग्र भीड़ ने टेनी के ड्राइवर और तीन भाजपा कार्यकर्ताओं समेत चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

टेनी के ड्राइवर को भीड़ द्वारा पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह हाथ जोड़कर अपनी जिंदगी की भीख मांगता रहा, लेकिन उग्र भीड़ ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। उसके सिर से खून निकल रहा है। वह घबराया हुआ है और हाथ जोड़कर कह रहा है, “दादा-दादा,.छोड़ दो।” डंडे से उसकी पिटाई कर रही भीड़ में से लोग उससे पूछते किसने भेजा है, टेनी ने? वह कहता है- टेनी ने भेजा है। इसके बाद कुछ लोग उससे जबरन कहलवा रहे हैं कि कहो टेनी ने लोगों को मारने के लिए भेजा था, गाड़ी चढ़ाने के लिए कहा था। ड्राइवर कह रहा है- टेनी ने भेजा था, लेकिन गाड़ी चढ़ाने के लिए नहीं, कहा था कि वहां भीड़ लगी है उसे देखो। लोग उसे डंडा दिखाते हैं और जबरन मनमानी बात कहने के लिए कहते हैं।

लखीमपुर जाने पर अड़े अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया, घर के बाहर जमकर हंगामा, धू-धू कर जल उठी पुलिस की गाड़ी
लखीमपुर जाने पर अड़े अखिलेश यादव को हिरासत में लिया गया, हंगामाइसके बाद भीड़ के कुछ लोग ड्राइवर पर डंडे लेकर टूट पड़ते हैं। वह हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता है, लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता। भीड़ में से कुछ लोग चिल्लाते हैं, ‘मारो…को…मार डालो सा…को।’ वह जान की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा और उसकी मौत हो गई।

मेरे बेटा वहां होता तो बचता नहीं: अजय मिश्रा
लखीमपुर खीरी बवाल में अब गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि मेरे बेटे आशीष पर लगाए जा रहे बेबुनियाद है, वह मौके पर मौजूद नहीं था। अजय मिश्रा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने हमारे दो कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला। हम मामले में मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। हमारे पास वीडियो फुटेड है, जिससे साफ पता चल रहा है कि घटनास्थल पर आखिर हुआ क्या था? एएनआई से बातचीत में लखीमपुरखीरी से बीजेपी सांसद अजय मिश्रा ने प्रदर्शनकारियों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि उनका बेटा मौके पर मौजूद नहीं था। उन्होंने कार्यकर्ताओं पर लाठियों और तलवारों से हमला किया। अगर मेरा बेटा होता तो जिंदा नहीं निकलता। उन्होंने(प्रदर्शनकारियों) हमारे लोगों को मारा है। हमारे पास वीडियो सबूत है। हम उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। टेनी ने कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button