ओवैसी के मस्जिद राग पर कोएना मित्रा का पलटवार, कहा पहले मंदिर लौटाओ

राममंदिर भूमि विवाद पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को अपने विवादस्पद बयान पर बॉलीवुड तक से सुननी पड़ी है । एक आर्टिकल शेयर करते हुए ओवैसी ने एक विवादास्पद ट्वीट किया था, ‘मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।’ उनके इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने लिखा कि ‘मुझे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए ।’

बता दें कि राममंदिर भूमि विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में विवादित जमीन का असल मालिक रामलला विराजमान को माना है । वहीं मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन अलग से देने का फैसला भी दिया था । हालांकि इस फैसले से ओवैसी बिल्कुल खुश नहीं है और वे लगातार इस फैसले के खिलाफ विरोध कर रहे हैं । इसी क्रम में उन्होंने ये ट्वीट किया था ।

पहले भी चर्चा में रही हैं कोएना

वही कोएना की बात करें तो कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में उनका सफर खत्म हुआ था । कोएना मित्रा के गेम को लोगों ने खूब पसंद किया था और ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज थे । कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं । ट्विटर पर लोगों ने कहा कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहरा रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं । बता दें कि कोएना इससे पहले भी कई बार अपने पोलिटिकल बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं ।

Related Articles

Back to top button