जानिए कब ओटीटी पर रिलीज होगी सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़ सीरीज

सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं Sonakshi Sinha जल्द वेब सीरीज ‘दहाड़’ से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। आज सीरीज से सोनाक्षी सिन्हा ने अपना पहला लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का पुलिस ऑफिसर के लुक में दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने 12 साल के करियर में कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है जब सोनाक्षी एक पुलिस वाली का किरदार निभा रही हैं।

वेब सीरीज ‘दहाड़’ रिलीज डेट

अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए गए वेब सीरीज ‘दहाड़’ के पोस्टर में सोनाक्षी पुलिस की वर्दी में हाथ में घड़ी पहने, आंखों में गुस्सा भरे दिखाई दे रही हैं। प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा ओरिजिनल सीरीज का प्रीमियर 12 मई, 2023 को प्राइम वीडियो पर होगा। रीमा कागती और जोया अख्तर की इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के साथ विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। दर्शक इस सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

‘दहाड़’ की कहानी

रीमा कागती और जोया अख्तर की ‘दहाड़’ की कहानी राजस्थान के छोटे से शहर पर आधारित होगी जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के पास एक साथ हुई कई हत्याओं का केस सॉल्व करने की जिम्मेदारी होगी। सीरीज में पुलिस और अपराधी के बीच की कहानी दिखाई जाएगी। सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह हुमा कुरैशी के साथ फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आई थीं। Sonakshi Sinha की इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आने वाले समय में सोनाक्षी सिन्हा के पास बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपने करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button