सोनिया और राहुल के फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग जानें क्या थी वजह!

चार्टर्ड प्लेन में आई तकनीकी खराबी।

भोपाल: सोनिया गांधी और राहुल गांधी के विमान की भोपाल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। दोनों नेता बेंगलुरु में विपक्षी मोर्चे की मीटिंग के बाद वापस दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान खराब मौसम और तकनीकी खराबी के चलते विमान की भोपाल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैडिंग कराई गई। जानकारी के मुताबिक बाद में दोनों नेता इंडिगो विमान की रेग्यूलर फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

राहुल गांधी ने गठबंधन के नए नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि अब लड़ाई ‘इंडिया और नरेंद्र मोदी’ के बीच है और यह बताने की जरूरत नहीं है कि जीत किसकी होगी। इस नए गठबंधन का नेता और चेहरा कौन होगा, इसको लेकर फिलहाल तस्वीर साफ नहीं है, लेकिन विपक्षी दलों की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह जरूर कहा कि कांग्रेस की सत्ता या प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है।

बैठक के बाद यह पूछे जाने पर कि विपक्षी गठबंधन का चेहरा कौन होगा, तो खड़गे ने कहा कि इस गठबंधन के संयोजक और समन्वय समिति के सदस्यों का फैसला मुंबई में होने वाली अगली बैठक में किया जाएगा।

विपक्षी दलों ने अपने गठबंधन का नाम तय करने के साथ ही यह संकल्प भी लिया कि वो देश के सामने एक वैकल्पिक राजनीतिक, सामाजिक एवं आर्थिक एजेंडा पेश करेंगे।

Related Articles

Back to top button