बोल्ट ने विराट का मजाक उड़ाया:कोहली का कैच लेने के बाद न्यूजीलैंड के फील्डर ने इशारे से बताया- बाउंड्री तो दूर है

टी-20 WC के 28वें मैच में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को बुरी तरह से शिकस्त देते हुए 8 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराश किया और 20 ओवरों में 110/7 का स्कोर ही बना सकी।

टीम इंडिया की पारी के 11वें ओवर की पहली गेंद पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ईश सोढी की गेंद पर बाउंड्री लाइन पर कैच आउट हुए। उनका कैच न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज बोल्ट ने लिया। कैच लेने के बाद उन्होंने कोहली के साथ थोड़ी मस्ती की।

दरअसल, बोल्ट ने कैच लेने के बाद दिखाया कि गेंद उनके हाथ से निकलकर बाउंड्री के पार जा रही है। ICC ने इसका वीडियो भी शेयर किया है। मैच में विराट कोहली ने 17 गेंद पर 9 रन बनाए। उनके बल्ले से एक भी चौका नहीं निकला।

आसानी से टारगेट चेज कर गए कीवी
टारगेट का पीछा करते हुए कीवी टीम की शुरुआत खराब रही और चौथे ओवर में जसप्रीत बुमराह ने मार्टिन गुप्टिल को 20 रन पर आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई। हालांकि, इसके बाद डैरेल मिचेल और केन विलियम्सन ने भारत को वापसी का मौका नहीं दिया और दूसरे विकेट के लिए 54 गेंदों पर 72 रन जोड़े। मिचेल 49 का विकेट भी बुमराह ने लिया।

अब कैसे पहुंचेंगे सेमीफाइनल में?
अब टीम इंडिया को आने वाले तीनों मैच जीतने होंगे। अगर ऐसा होता है तो भारत के 6 अंक होंगे। वहीं, भारत को दूसरी टीमों के बीच होने वाले मैच, खासकर न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच के नतीजे पर निर्भर रहना होगा।

भारत को यह भी दुआ करनी होगी कि अफगानिस्तान की टीम भी न्यूजीलैंड को हराए लेकिन भारत से हार जाए। इसके बाद भारत नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ बड़े अंतर से जीत हासिल कर अपना नेट रन न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान दोनों से बेहतर कर ले। तभी टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button