शौच के लिए गई युवती का अपहरण कर किया Rape, इन धाराओं में केस दर्ज़

 

इटावा: सूबे में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहें हैं. यूपी के इटावा से युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. जहाँ इटावा जिले के बसरेहर इलाके में एक दबंग ने शौच के लिए गई युवती का अपहरण कर रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

सुबह चार बजे लौटी घर

काफी देर होने के बाद जब युवती घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसे पूरे गांव में ढूंढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। सुबह करीब 4 बजे जब युवती घर लौटी और परिजन को आपबीती सुनाई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बसरेहर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात करीब 11 बजे 19 वर्षीय युवती घर से थोड़ी ही दूरी पर बने शौचालय के लिए निकली तो पहले से ही घात लगाए गांव के ही एक युवक ने उसे दबोच लिया और अपने साथ जबरन ले गया जहां उसने युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता को जांच के लिए भेजा गया अस्पताल

परिजनों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता की तहरीर के अनुसार ऋषभ दुबे उर्फ शानू के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया।

घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी एसएसपी ओमवीर सिंह ने रविवार को बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button