बीजेपी में शिवपाल यादव के आने पर बोले केशव प्रसाद मौर्य, कहा- हम चाहते हैं सपा हो जाए खत्म

शिवपाल यादव को भाजपा में आने पर बोले केशव प्रसाद मौर्य, कही ये बात

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व प्रसपा प्रमुख और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच सियासी जंग छिड़ी हुई है. चाचा-भतीजे के बीच छिड़ी सियासी जंग के बीच डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा की समस्या से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है. हम तो चाहते हैं कि सपा समाप्‍त हो जाए.

शिवपाल की सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात व बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसी नेता के किसी से मिलने को भाजपा में शामिल होने से जोड़ना ठीक नहीं है. मुलाकातें होती रहती हैं. इसे पार्टी में शामिल होने से जोड़ना ठीक नहीं है.

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी मजबूत है. वहीं उन्होंने कहा आगे और भी मजबूत होगी. हम तो सबसे सम्‍पर्क करते हैं. अखिलेश यादव भी आएं हम तो उनसे भी सम्‍पर्क करने को तैयार हैं.

शिवपाल के भाजपा में शामिल पर क्‍या बोले डिप्‍टी सीएम

केशव मौर्य ने पहले भी शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने की सम्‍भावनाओं को खारिज कर दिया था. तब उन्‍होंने कहा था कि बीजेपी में फिलहाल कोई वेकेंसी नहीं है. अब उन्‍होंने कहा कि किसी भी दल का कोई भी नेता मुख्‍यमंत्री जी या हम लोगों से मिल सकता है. वहीं दूसरे दल के व्‍यक्ति से मिलने का मतलब यह नहीं होता कि पार्टी में शामिल हो रहे हैं. फिलहाल इसका सवाल ही नहीं उठता है.

शिवपाल विवाद सपा की पारिवारिक लड़ाई

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा शिवपाल को सपा से निष्‍कासित किया जाता है तो क्‍या भाजपा उन्‍हें शामि‍ल कर लेगी, इस सवाल पर डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि यह तो सपा का अंदरुनी मुद्दा है. बीजेपी में शामिल होने न होने का अभी कोई सवाल ही नहीं है.

जानें शिवपाल ने क्‍या कहा

उधर, आज शिवपाल सिंह यादव ने एक तरह से पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा वह सपा के 111 विधायकों में से एक हैं. यदि अखिलेश को उनसे दिक्‍कत है तो तत्‍काल विधानमंडल दल से निकाल दें.

Related Articles

Back to top button