सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा गर्भवती हथिनी कि मौत का मामला, CBI या SIT जांच कराने की हुए मांग

केरल में गर्भवती हथिनी की मौत का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। हथिनी की मौत पर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई गई है। खास बात यह है कि इस याचिका में हथिनी की मौत के मामले की जांच सीबीआई या विशेष जांच दल (SIT) से कराने की मांग की गई है। बता देगी केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया गया था जिसके बाद हथिनी की मौत हो गई थी और इस घटना पर एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाने वाले वकील बिहारी कौशिक ने याचिका में कहा है कि जिस तरह गर्भवती हथिनी की पटाखे से भरे अनानास को खाने से मौत हुई है वह भयानक दुखद, क्रूर और अमानवीय कृत्य है। लिहाजा सुप्रीम कोर्ट को इस मामले पर फौरन दखल देना चाहिए। इस याचिका में कहा गया कि यह घटना अपनी तरह की पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इसी तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें केरल के कोल्लम जिले में अप्रैल 2020 में एक और हथिनी की मौत हो गई थी।

बता दे कि मलप्पुरम में पटाखों से भरे अनानास खाने के बाद हथिनी की मौत पर लोगों ने भी काफी आक्रोश जताया है। सोशल मीडिया पर हथिनी की फोटो लगाकर लोगों ने बहुत दुख भी जताया है। लोगों में काफी आक्रोश है और हर तरफ से हथिनी को न्याय दिलाने की मांग भी हो रही है। इस मामले पर केरल के मुख्यमंत्री भी सामने आकर बोले हैं। उन्होंने कहा है कि न्याय मिलेगा। जिसके बाद एक शख्स की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। अभी है मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है।

Related Articles

Back to top button