स्वाति मालीवाल पर केजरीवाल के पीए ने दर्ज कराई रिपोर्ट, लगाए गंभीर आरोप

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल का मामला काफी गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां वह लगातार केजरीवाल के पीए पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगा रही है। लेकिन अब इसमें एक नया मोड़ आ गया है केजरीवाल की पीए ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए पर लगाया था मारपीट का आरोप

दिल्ली से आम आदमी पार्टी के सांसद स्वाति मालीवाल का मामला काफी तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। स्वाति मालीवाल के साथ में अब भारतीय जनता पार्टी सामने आई हुई दिखाई दे रही है। इस मामले में अब राजनीति भी काफी तेज हो गई है। बताते चले कि स्वाति मालीवाल ने पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए 13 मई को उनकी आवाज पर पहुंची हुई थी। जहां पर केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने मुझे मिलने से रोका और हमारे साथ मारपीट और अभद्रता की। इस मामले में पार्टी के लोगों से मैंने शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दिल्ली पुलिस से मदद के लिए गुहार लगाई और कार्रवाई की मांग की। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विभव कुमार ने पूरे मामले पर दी सफाई

स्वाति मालीवाल के द्वारा केजरीवाल के पीए पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाए जाने के मामले में अब खुद विभव कुमार सामने आ गए हैं। उन्होंने स्वाति मालीवाल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। विभव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि 13 मई को स्वाति मालीवाड़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंची हुई थी।मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में सेंध लगाकर अनधिकृत प्रवेश किया और वहां हंगामा काटा, उनका इराजा सीएम केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने का था। आगे कहा की स्वाति मालीवाल ने मुझे जमकर गालियां दी और देख लेने की धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि मुझे फसाने का काम किया जा रहा है। मैं पुलिस से मांग करता हूं कि पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाए।

Related Articles

Back to top button