पत्नी के साथ केजरीवाल ने डाला वोट, बोले तानाशाही के खिलाफ जरूर करें वोट

आठ राज्यों में छठवें चरण के लिए मतदान की प्रक्रिया अभी भी जारी है। वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना वोट डाला तो वही देश की जनता से अपील की है कि वह अपना वोट जरूर करें और तानाशाही के खिलाफ करें।

पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे थे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपनी पत्नी सुनीता अग्रवाल के साथ चांदनी चौक पर स्थित सिविल लाइन बूथ पर अपना वोट डालने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैंने और मेरी पत्नी ने वोट तानाशाही के खिलाफ डाला है और मैं दिल्ली वालों से अपील करता हूं कि वह अपने घरों से बाहर निकाल कर अपना वोट तानाशाही के खिलाफ डाले और परिवार के लोगों को भी बताएं कि वह तानाशाही के खिलाफ अपना वोट करें। क्योंकि आपकी एक वोट से सरकार बदल सकती है।

केजरीवाल बोले सरकार बदलनी है

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि देखा जा रहा है कि लगातार महंगाई बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। सरकार ने जो वादे किए थे जिन वादों के सहारे बीजेपी सत्ता में आई लेकिन उनमें से एक भी वादे को इन लोगों ने पूरा नहीं किया है। अभी यह लोग नई स्कीम लेकर आए हैं इनका नारा है अबकी बार 400 पार। यह लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि इनको अबकी बार सत्ता में आने के बाद संविधान बदलना है। तो मैं सभी से अपील करता हूं कि आप लोग वोट करते समय थोड़ा उन बातों पर ध्यान दें जो आपसे बीजेपी वालों ने कही थी।

Related Articles

Back to top button