कौशल किशोर ने सपा पर बोला हमला, कहा- छापा कही पड़ें तकलीफ अखिलेश यादव को क्यों

अखिलेश यादव पर कौशल किशोर ने बोला हमला- कहा छापा पड़ने पर क्यों होती है तकलीफ

लखनऊ: यूपी में चुनावी माहौल के बीच आयकर विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल पैदा कर दी हैं. वहीँ आयकर ने नेताओं और व्यापारियों के घर व ठिकानों पर छापेमारी की गई उन्हें सपा का करीबी बताया जा रहा हैं. हालांकि सपा प्रमुख इस पर लगातार ट्वीट कर सफाई दे रहे हैं. इसी मौके पर केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा अगर कही छापा पड़ता है और अवैध संपत्ति व पैसा बरामद होता है तो अखिलेश यादव को तकलीफ क्यों होती है. अखिलेश को जिस तरह तकलीफ होती है उससे लगता है कि अवैध संपति इकट्ठा करने में वह भी पूरा सहयोग करते हैं.

कौशल किशोर का अखिलेश यादव पर दो टूक

बता दें पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर संडीला विकास खंड में मोहन लालगंज से सांसद व केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अटल बिहारी बाजपेयी की मूर्ति का अनावरण किया. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि बीजेपी के पास अब कुछ नहीं बचा है, सिर्फ सीबीआई, ईडी व आईटी ही बची हैं. उन्होंने कहा कि छापा दूसरों के यहां पड़ता है और तकलीफ अखिलेश को क्यों होती है.

कैश और संपत्ति बरामद होने पर अखिलेश यादव को होती हैं तकलीफ

इतना ही नहीं मंत्री ने कहा कि अगर किसी के यहां से नकद पैसा व अवैध संपत्ति बरामद होती है तो सपा प्रमुख को क्यों तकलीफ होने लगती है. इसका मतलब है कि अवैध संम्पत्ति इकट्ठा करने मेंवह भी पूरा सहयोग करते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सेवा ही संगठन के तर्ज पर काम करती है. भाजपा के पास ही सब कुछ बचा है. इस बार के चुनाव में सपा व बहुजन समाज पार्टी का कैडर वोट भी भाजपा को मिलेगा, क्योंकि बीजेपी सरकार में सभी को सुविधाएं मिली हैं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि यह सरकार माफिया और भ्रष्टाचारियों पर पूरी तरह लगाम कसती है.

Related Articles

Back to top button