कैटरीना कैफ बनी विकी कौशल की दुल्हन, फैंस को रूयल वेडिंग की फोटो का इंतजार

कैटरीना-विकी ने शादी की ख़बरों पर साध रखी थी चुप्पी, अब हुए एक-दूजे

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल आखिरकार एक हो ही गए. आज कैटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर के सिक्स फोर्ट में विकी कौशल की दुल्हन बन गई.12 बजे के करीब बारात निकलने का समय था. वहीं 2 बजे के आसपास विकी की पगड़ी पहनाई की रस्म हुई. झोल की थाप पर विकी को पगड़ी पहनाई गई. हालांकि अब फैन्स इस कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इन्तजार है.

शादी में विकी कौशल ने पहनी पिंक शेरवानी

बता दें विकी ने शादी के वक्त पिंक शेरवानी पहनी थी और घोड़े के बजाए विंटेज कार से बारातियों के साथ घूमे थे. विकी और कटरीना के फैन्स अब दूल्हा, दुलहन की फोटो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. शादी में फोन और पिक्चर बैन होने के चलते शादी की रस्मों से जुड़ी फोटो बाहर नहीं आ सकीं. हालांकि शादी के बाद सेलिब्रेशन जारी रहेगा. वहीँ ये भी खबर हैं कि विकी और कैटरीना   12 दिसंबर तक फोर्ट में रुकेंगे.

कैटरीना और विकी की शादी के बाद अभी जश्न जारी हैं. ख़बरों के मुताबिक, अर्जुन कपूर पहुंच चुके हैं. वहीँ आलिया भट्ट, सारा अली खान और अक्षय कुमार डिनर और आफ्टर पार्टी के टाइम पहुंचेंगे. कनिका कपूर भी दोपहर में पहुंच चुकी हैं तो शादी में पंजाबी गानों पर जमकर धमाल होगा. ऐसे में अगर इस कपल की अफेयर की बात करें तो विकी कौशल और कटरीना कैफ ने अपने अफेयर सभी से खूब छिपाने की कोशिश की थी, हालांकि वह इसमें कामयाब न हो सके.

विकी की टीशर्ट पहने कैट हो चुकी हैं स्पॉट

एक्ट्रेस को कई बार विकी की टीशर्ट पहने भी देखा गया है. दोनों की शादी की खबरें भी लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं, लेकिन  इस कपल ने हमेशा अपनी शादी की ख़बरों से इंकार किया.लेकिन एक लंबे इन्तजार के बाद ये आज एक-दूजे के हो गए.

मोबाइल बिना शामिल हुए गेस्ट्स

कटरीना और विकी के गेस्ट आसपास के लग्जरी होटल्स में भी रुके थे. मेहमानों के पहुंचने पर वेलकम नोट में सभी गेस्ट्स से अपील की गई थी कि वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल फोन लेकर न आएं बल्कि इन्हें अपने कमरों में छोड़कर आएं. वहीँ सभी लोगों से अपेल की गई थी कि सोशल मीडिया पर किसी भी रस्म की फोटोज पोस्ट न करें. इस बीच नेहा धूपिया के कुछ पोस्ट नजर आए हालांकि ये शादी की किसी रस्म से जुड़े नहीं थे. नेहा धूपिया, मिनी माथुर, कबीर खान 7 तारीख को इस कपल की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंच गए थे.

Related Articles

Back to top button